अपराधउत्तर प्रदेशभारत

सहारनपुर: दो दिन से लापता युवक का शव मिला

Dead Body
26views

सहारनपुर : लखनौती मे बीते दो दिन से लापता गांव बुडढाखेड़ा निवासी एक युवक का शव आज लखनौती के तातारपुर कलां मार्ग पर पड़ा मिला, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव लखनौती के तातारपुर कला मार्ग स्थित भूल भुलैया के पास किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त क्षेत्र के गांव बुड्ढाखेड़ा निवासी प्रदीप शर्मा (34) पुत्र अशोक शर्मा के रूप में हुई है। युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन मौके पर पहुंचे।

परिजनों के अनुसार प्रदीप शर्मा पांच अप्रैल को घर से निकला था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। मृतक के भाई संदीप शर्मा ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। मृतक के पिता अशोक शर्मा गांव में खेती-बाड़ी करते हैं। मृतक अपने पिता में खेती में हाथ बंटाता था। उसके तीन छोटे बच्चे तथा पत्नी है।

कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह का कहना है कि शव पर चोट आदि के कोई निशान नहीं मिले है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि मौत की वजह क्या है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response