उत्तर प्रदेशभारत

मर गई संवेदना: शव को घर से 3 किमी दूर उतार कर फरार हुआ एंबुलेंस ड्राइवर, परिजन किराए के ठेले पर ले गए घर

ambulance driver
40views

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में मानवता उस वक्त शर्मशार हो गई जब एक संवेदनाहीन सरकारी एंबुलेंस चालक ने गरीब परिवार के मृतक का शव उनके घर पर 3 किलोमीटर पहले ही रोड पर ही उतार दिया । घरवाले एंबुलेंस चालक से विनती करते रहे लेकिन एंबुलेंस चालक ने उनकी एक न सुनी और शव को मनियर थाना क्षेत्र बहादुरपुर गांव स्थित उनके घर से 3 किलोमीटर पहले रोड पर ही उतरवा दिया तथा एंबुलेंस लेकर फरार हो गया । घटना के बाद परिजनों ने किराए के ठेले पर मृतक क शव अपने घर पहुंचवाया । घटना के बाद मानवता को शर्मशार कर देने वाली यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला अस्पताल प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं ।

ambulance driver

वायरल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है की यह वीडियो बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है जहां ग्राम सभा दियरा (बहदुरा) निवासी 70 वर्षीय हीरा राजभर की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी । जिस कारण परिजनों ने रविवार को उनके इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया था । इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी । जिसके बाद उनके शव को शव वाहन एम्बुलेंस में उनके घर आ रहा था कि अचानक शव वाहन के चालक ने घर से 3 किलोमीटर दूर ही शव को उतरवा दिया । ग्रामीणों के काफी समझाने व विनती करने के बावजूद भी चालक एम्बुलेंस लेकर चला गया । वायरल वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार चालक जबरदस्ती शव को शव वाहन से उतरवा रहा है और शव वाहन लेकर खुद फरार हो जाता है । वाहन लेकर जाने के बाद परिवार जनों को किराए के ठेले पर शव ले जाते हुए भी स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है । वहीं इस घटना का किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वायरल वीडियो 18 मार्च का बताया जा रहा है ।

ambulance driver

मामले पर जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ एस. के यादव ने बताया कि सीएमओ कार्यालय से दूरभाष द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि कोई शव वाहन का ड्राइवर शव वाहन ले जाते हुए किसी शव को घर पहुंचने के पहले ही उतार दिया है । मामले में शव नोएडा अधिकारी डॉक्टर दिनेश कुमार को जांच के आदेश दिए गए हैं ‌। जांच में अगर चालक दोषी पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response