उत्तर प्रदेशभारत

स्टेशनरी कारोबारी की सड़क हादसे में मौत, बेटा-बहू समेत तीन घायल

Vinay Kumar Arora
85views

दिल की सर्जरी कराकर लौट रहे बरेली के स्टेशनरी कारोबारी विनय कुमार अरोड़ा (67) की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार चला रहा कारोबारी का बेटा गौरव, उसकी पत्नी व दो साल की बेटी घायल हो गए। हादसे की वजह गौरव को झपकी आना बताई जा रही है। इससे कार हाईवे किनारे पेड़ से टकरा गई थी। हादसा मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली लखनऊ हाईवे पर हुआ।

विनय कुमार अरोड़ा बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में गांधी नगर के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि विनय अरोड़ा की दिल्ली के मेदांता अस्पताल में बाईपास सर्जरी हुई थी। रविवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इसके बाद बेटा विनय उन्हें कार से लेकर बरेली ले जा रहा था। रविवार रात दो बजे कार दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर गिन्नौर माफी गांव के पास से गुजरते समय पेड़ से टकरा गई।

पुलिस ने कार में मौजूद विनय अरोड़ा, विवेक, विवेक की पत्नी नेहा, दो साल की बेटी अनायरा को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां विनय अरोड़ा को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की जानकारी पर उनके मुरादाबाद में रहने वाले रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंच गए। बाद में बरेली से परिजन भी मुरादाबाद आ गए। घायलों को अपने साथ बरेली ले गए। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन विनय अरोड़ा का शव भी साथ में बरेली ले आए। बरेली में अरोड़ा के आवास पर तमाम लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response