उत्तर प्रदेशभारत

हाईवे पर दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, उछलकर दूर जा गिरे पांचों लोग.. तीन युवकों की मौत

Injured were taken to hospital
30views

रामपुर के दढ़ियाल में शनिवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास यह हादसा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

स्वार ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम लोहर्रा निवासी साजिद (22) पुत्र मोहम्मद उमर व आरिफ (20) पुत्र जमील निवासी नानकार रानी बाल काटने का काम करते हैं। शनिवार को दोनों काम के लिए हैदराबाद जाने के लिए घर से निकले थे। लोहर्रा निवासी सरफराज दोनों को बाइक से छोड़ने के लिए टांडा जा रहा था।

जहां से उन्हें बस से मुरादाबाद जाना था। रास्ते में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी से टकरा गई। दूसरी बाइक पर टांडा क्षेत्र के ग्राम लखमन नगला निवासी अतुल (19)पुत्र बलराम सिंह व उसका साथी ग्राम मझरा लाडपुर निवासी विवेक पुत्र बबलू सवार थे।

वह घरेलू समान की खरीदारी करने दढ़ियाल जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी हादसे में घायल साजिद, आरिफ और अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। सरफराज और विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों और राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

ग्रामीणों एंबुलेंस और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद चौकी प्रभारी दढ़ियाल राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान सभी मृतक और घायल युवकों को एंबुलेंस से टांडा सीएचसी भिजवाया गया।

सूचना पर सभी युवकों के परिजन भी टांडा सीएचसी पहुंच गए। चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम समेत अन्य कार्रवाई की जा रही है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response