उत्तर प्रदेशभारत

मवेशी को बचाने में ट्रेन से किशोर की मौत

train
37views

सिंहपुर (अमेठी)। लखनऊ-सुल्तानपुर-वाराणसी रेल ट्रैक पर अकबरपुर-चौबसी के बीच शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से किशोर सहित मवेशी की मौत हो गई। किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हैं। ग्रामीण गमगीन हैं। इन्हौना थानाक्षेत्र के अशरफपुर मजरे अंगूरी गांव निवासी नितिन ओझा (13) शनिवार की देर शाम मवेशी चराने गांव के बाहर गया था। लखनऊ-सुल्तानपुर-वाराणसी रेल ट्रैक पर अकबरपुर-चौबसी के बीच गांव के समीप गुजर रही ट्रेन से मवेशी को बचाने के लिए चपेट में आ गया। नितिन व मवेशी की मौत हो गई। देर शाम ग्रामीणों ने नितिन व मवेशी को मृत देख मामले की सूचना परिजनों के साथ पुलिस को दी।

परिजन व ग्रामीणों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों को हर कोई सांत्वना देने की कोशिश में जुटा है। एसएचओ अमर सिंह ने बताया कि पंचायतनामा के आधार पर शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

दृष्टिबाधित मां का सहारा था नितिन

मृतक की मां सरोज देवी दृष्टिबाधित हैं। नितिन के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पुत्र के मौत की सूचना पर मां सरोजा देवी का रोकर बुरा हाल। चीत्कार के साथ बेहोश हो जा रही हैं। मृतक के दो बड़े भाई अरविंद व बिपिन हैं। बताया कि छोटा भाई मां की देखरेख में रहता था। गांव के लोग भी दृष्टिबाधित महिला के पुत्र की मौत पर गमगीन हैं।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response