उत्तराखंड

परीक्षा देकर लौट रहे तीन छात्रों को दस युवकों ने जमकर पीटा

fight
57views

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की दसवीं की सामाजिक विज्ञान की परीक्षा देकर लौट रहे तीन परीक्षार्थियों को सड़क पर 10 से अधिक युवकों ने दौड़ा दौड़ाकर पीट दिया। मारपीट में तीनों बच्चों के सिर फट गए और उनका जिला अस्पताल में इलाज किया गया। माना जा रहा है कि पुराने विवाद में मारपीट हुई है। हालांकि घायल छात्र किसी भी तरह के विवाद से इन्कार कर रहे हैं।

शुक्रवार दोपहर सवा एक बजे आर्य कन्या इंटर कॉलेज में बनाए गए केंद्र से सामाजिक विज्ञान की परीक्षा देकर कौशल्या एन्क्लेव फेज दो निवासी शिवम राजपूत, तीनपानी डाम निवासी सौरभ राजपूूत और शिमला बहादुर निवासी दीपेश पाल घर लौट रहे थे। सौरभ के अनुसार परीक्षा केंद्र से थोड़ी दूर काशीपुर बाइपास रोड पर करीब दस युवक आए और आते ही उन पर बेल्ट, कड़ा और अन्य सामान से हमला कर दिया। इसमें वह तीनों घायल हो गए। आरोप है कि युवकों ने स्कूल ड्रेस पहने अन्य परीक्षार्थियों के साथ भी मारपीट की। आसपास से गुजर रहे लोगों ने भी युवकों को रोकने की कोशिश नहीं की। मारपीट में उनके सिर फट गए और टांके आए हैं।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर घायल छात्रों के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। घायल दिनेश के पिता ओमप्रकाश ने पुलिस को तहरीर दी है। इधर एसएचओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। बच्चों के साथ मारपीट करने वाले युवकों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response