उत्तर प्रदेशभारत

बस ने मारी जोरदार टक्कर; एक मासूम की मौत

Accident
25views

मऊ जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के ढढवल के पास मंगलवार की सुबह रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक समेत चार लोग घायल हो गए। जिसमें चालक और एक किशोर के साथ ही एक आठ वर्षीय और एक चार वर्षीय मासूम शामिल रहीं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल लाकर भर्ती कराया, जहां एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि तीनों घायलों की हालात अब भी नाजुक बनी हुई है। उधर, पुलिस ने घटना के बाद बस को जब्त कर थाने ले आई। घटना के समय बच्ची अपने भाइयों के साथ स्कूल जा रही थी।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, मधुबन के मर्यादपुर निवासी गुलशन पुत्र शिवसागर (20) अपनी बाइक से घर के बच्चों को विद्यालय छोड़ने आ रहा था। बाइक पर पीछे शिवानी पुत्री बलिराम (08), साक्षी पुत्री बलिराम (04) एवं अंकित पुत्र राधेश्याम (16) बैठे हुए थे। अभी वह रामपुर थाना के मधुबन- बेल्थरा-रोड मार्ग स्थित ढढवल गांव के पास पहुंचे थे। इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर से बाइक पर सवार सभी लोग दूर जा गिरे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शिवानी की मौत हो गई। मृतका शिवानी रियाज कान्वेंट स्कूल फतेहपुर में कक्षा 2 की छात्रा थी। वहीं हादसे में उसी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ने वाले अंकित पुत्र राधेश्याम साहनी को भी गंभीर चोटें आई हैं।

बाइक चला रहा गुलशन पुत्र शिवसागर भी गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल मऊ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृत छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना से मर्यादपुर निवासी बलराम साहनी के परिवार में मातम छाया हुआ है। हादसे के बाद विद्यालय में भी छुट्टी कर दी गई।

 

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response