उत्तर प्रदेशभारत

तेजी से आए सांड ने ग्रामीण को उठाकर पटका

bull attack
28views

बिधनू घाटू खेड़ा गांव में गुरुवार को काम की तलाश में निकले एक मजदूर पर सांड ने हमला कर दिया। सांड ने सिंघों से मजदूर का पेट फाड़कर मार डाला। ग्रामीणों के दौड़ाने पर सांड भीड़ पर आक्रामक हो गया। जिससे भगदड़ मच गई। पथराव करने पर सांड जंगल की ओर भाग निकला। बीते एक साल में आवारा सांडों ने तीन लोगों की जान लेने के साथ कई लोगों को पटककर घायल कर चुके हैं।

काम की तलाश में जा रहे थे गांव

तेजीपुरवा गांव निवासी मजदूर 45 वर्षीय हरीलाल पासवान अविवाहित होने की वजह से छोटे भाई राजकुमार संग रहते थे। गुरुवार सुबह वह काम की तलाश में पड़ोसी गांव घाटूखेड़ा जा रहे थे। तभी रास्ते में एक आवारा सांड ने मजदूर पर हमला कर दिया। हरीलाल ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सांड ने उठाकर सड़क पर पटक दिया।

इसके बाद मतवाले हुए सांड ने उसके पेट में सिंघे घुसेड़ दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से सांड को भगाने का प्रयास किया तो सांड ने भीड़ को दौड़ा लिया। जिससे गांव में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने एक जुट होकर सांड पर पथराव किया। जिससे के बाद सांड जंगल की ओर भाग निकला।

बिधनू क्षेत्र में बीते एक साल के अंदर सांंड तीन लोगों की जान ले चुके हैं। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोगों को घायल कर चुके हैं। थाना प्रभारी प्रेम चन्द्र कनौजिया ने बताया कि सांड को पकड़ने के लिए कैटिल दस्ते को जानकारी दी गई है। जिनकी मदद से सांड़ को पकड़ा जाएगा। तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response