उत्तर प्रदेशभारत

बच्ची को संदिग्ध युवक साथ ले जा रहा था, मां ने मचाया शोर

suspicious young man
37views

आगरा के थाना एत्माद्दौला के सुशील नगर में सोमवार शाम को एक युवक घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने लगा। इस पर बच्ची की मां की नजर पड़ गई। उन्होंने शोर मचाया तो युवक छोड़कर भाग गया। मामले में पुलिस को सूचना दी गई। मगर, तहरीर नहीं दी है।

घटना सोमवार शाम की है। सुशील नगर में टीशर्ट पहनकर एक युवक आया। वह चश्मा पहने हुआ था। मोबाइल पर बात कर रहा था। वह पहले एक घर के आगे बैठ गया। 2 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी युवक उसे अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान लोगों की नजर से बचने के लिए मोबाइल से बात कर रहा था। गली में और भी बच्चे मौजूद थे। युवक को बेटी को हाथ पकड़कर ले जाता देखकर मां आ गई।

उसके शोर मचाने पर युवक छोड़कर चला गया। मगर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद लोग जुट गए। युवक कौन था? वह बच्ची को क्यों ले जा रहा था? इसको लेकर सवाल खड़े हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मामले में जांच की। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि परिवार वालों ने तहरीर नहीं दी है। बच्ची की मां का ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। वह मायके में रह रही है। युवक परिवार का ही रिश्तेदार बताया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response