उत्तर प्रदेशभारत

शादीशुदा प्रेमिका से आधी रात को मिलने गया प्रेमी…फिर आग की लपटों में घिरा दिखा युवक

Symbolic photo
32views

कासगंज शहर के एक मोहल्ला में एक विवाहिता को उसके प्रेमी युवक के साथ परिजनों ने रात के समय देखा तो विवाहिता के परिजनों ने युवक की पिटाई कर दी। इस विवाद के बाद युवक जल गया। जिसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया। इस मामले में विवाहिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं युवक का आरोप है कि विवाहिता के भाईयों ने उसको पेट्रोल डालकर जलाया है। पुलिस ने युवक के आरोपों को खारिज कर दिया है। विवाहिता से युवक के 6-7 साल से प्रेम संबंध हैं।

मोहल्ला में शुक्रवार तड़के युवक विशाल (28) मोहल्ला नवाब गली जाटवान की चीख पुकार लोगों ने सुनी तो सोते लोग घरों से बाहर निकले। युवक को जलता हुआ देखा तो लोगों के होश उड़ गए। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। युवक का इलाज अब मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। इस मामले में विवाहिता के द्वारा पुलिस को तहरीर दी। विवाहिता का कहना है कि रात्रि ढाई बजे वह अपनी गली में टॉयलेट करने नाली के पास गई। वहां विशाल पहले से खड़ा था। विशाल उसे अकेला देखकर पास के ही एक खंडहर में खींचकर ले जाने लगा। जब उसने विरोध किया तो परिवार के लोग और अन्य लोग भी आ गए। इसी बीच उसने बाइक से पेट्रोल निकालकर परिजनों को फंसाने के नियत से आग लगा ली। पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

युवक के पिता ने लगाया यह आरोप

कासगंज। युवक के पिता मुकेश का आरोप है कि उनका बेटा विशाल सुबह 4 बजे सरकारी शौचालय पर शौच के लिए जा रहा था तो शौचालय के करीब पहले से नीरज, धीरज व अन्य अज्ञात व्यक्ति बैठे हुए थे। उन्होंने विशाल को घेर लिया और गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की नीयत से पुत्र के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे विशाल बुरी तरह से जल गया।

पुलिस ने बताई ये कहानी

इंस्पेक्टर सुधीर राघव ने बताया विवाहिता से युवक के प्रेम संबंध थे। जिसके चलते विवाहिता व युवक मकान के पास ही एक खंडहर पर थे। परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो वह रात को पुलिस से शिकायत करने आए। कार्रवाई से बचने के डर से युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जिससे विवाहिता के पक्ष को फंसाया जा सके। पुलिस ने जांच पड़ताल की है और विवाहिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response