मनोरंजन

दिल चुरा लेगा एक्ट्रेस का सुहागन अवतार, लाल साड़ी पहन दुल्हन की तरह सजीं अंकिता लोखंडे

Ankita Lokhande
41views

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। अब ऐसे में इस कपल का एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता को सुर्ख लाल साड़ी में सजा-धजा देखा

बिग बॉस 17 को खत्म हुए भले ही 2 हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका हो। लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट्स अभी भी लाइमलाइट में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तरफ जहां शो से निकलने के बाद मनारा चोपड़ा- मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार जैसे स्टार्स पार्टी करते दिख रहे हैं, तो वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सलमान खान के शो में पति विक्की जैन के साथ आईं अंकिता लोखंडे की शादीशुदा जिंदगी पर लोगों ने काफी मजाक उड़ाया था।

हालांकि, इसका सबसे बड़ा कारण बिग बॉस के घर के अंदर पति-पत्नी के बीच काफी गहमा-गहमी देखने को मिली थी, जिसके चलते इनके रिश्ते पर संकट के बादल मंडरा गए थे। यहां तक कि अंकिता की सास ने उनके बारे में बहुत सी ऐसी बातें भी बोली थीं, जोकि खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, इसके बाद भी इन दोनों ने अपने रिश्ते में प्यार गायब नहीं होने दिया। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका सबूत इन दोनों का लेटेस्ट फोटोशूट है, जिसमें अंकिता दुल्हन की तरह तैयार होकर अपने पति को खूब प्यार करती दिख रही हैं। वही विक्की भी अंकिता की खूबसूरती पर मोहित होते नजर आ रहे हैं।

दुल्हन की तरह हुईं तैयार

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पति विक्की जैन के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह न केवल रोमांटिक मूड में दिख रही हैं बल्कि उनका ओवरऑल लुक भी कॉपी करने वाला है। शेयर्ड की गई इन फोटोज में अंकिता ने सिंदूरी लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने अपने गहनों का सिलेक्शन भी काफी क्लासी रखा था।

ऑउटफिट को पूरी तरह बनारसी सिल्क में बनाया गया था, जिसका न केवल कलर-कंट्रास्ट बहुत ही रॉयल था बल्कि इसमें की गई डिजाइनिंग भी मस्त थी।

Ankita Lokhande Sang Vicky jain

खूबसूरत था वर्क

अंकिता लोखंडे ने अपने लिए जो साड़ी चुनी थी, उस पर गोल्डन जरी वर्क से जगह-जगह मोटिफ्स को उकेरा गया था, जिसके बॉर्डर पर हाथ की जटिल एम्ब्रोइडरी की गई थी। साड़ी का पैटर्न बहुत ही सिंपल रखा था, जिसके पल्लू को कशीदाकारी कढ़ाई के साथ कॉन्ट्रास्टिंग लुक दिया था।

ब्लाउज देखा क्या?

अपनी इस साड़ी के साथ मिसेज विक्की जैन ने फ्लोरल एम्ब्रोइडरी वाला ब्लाउज पहना था, जिस पर हूबहू साड़ी के पल्लू जैसा काम किया गया था। ब्लाउज में डीप U कट नेकलाइन दी गई थी, जिसके साथ स्लीव्स को हाफ लुक में रखा था। वहीं इसके बैक पोर्शन को बैकलेस पैटर्न में डिजाइन किया था, जिसमें बैलेंस के लिए टैसल्स के साथ डोरी को एडजस्ट किया था।

लगीं बेहद खूबसूरत

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए अंकिता ने गोल्ड मेड चोकर सेट पहना था, जिसके साथ उन्होंने हाथ में खूब सारे कड़ों और चूड़ियों को डाला था। वहीं ऑउटफिट में एलिगेंस जोड़ने का काम कान में पहने गए ट्रेडिशनल गोल्ड कर रहे थे, जिसके साथ उनके हाथ में इंगेजमेंट रिंग थी।

वहीं अंकिता ने अपने बालों को खुला रखा था। वहीं फेस पर सटल मेकअप के साथ लाल बिंदी-लिपस्टिक और सिंदूर लगाया था। कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अपनी जिंदगी में प्यार के रंग भरने के लिए अंकिता ने अपनी शादी वाले दिनों को रिक्रिएट किया है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response