उत्तर प्रदेशभारत

छोटे ने बड़े भाई को पीटकर मार डाला

Dead Body
54views

हरदोई जिले में माधौगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरसठ कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर में मामूली विवाद में छोटे भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई को लाठी से पीट दिया। घटना में बड़े भाई की मौत हो गई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कुरसठ कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर निवासी जयराम (45) राज मिस्त्री था। बुधवार रात लगभग 8 बजे जयराम शराब पीकर घर आया था। इसी दौरान उसने अपने छोटे भाई रामखेलावन की बेटी को गाली गलौज करना शुरू कर दिया। इस पर रामखेलावन ने जयराम से आपत्ति जताई तो जयराम ने उसे भी गालियां देना शुरू कर दीं। इस पर गुस्साए रामखेलावन ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जयराम के सिर पर डंडे से कई वार कर दिए।

घायल होकर जयराम गिर पड़ा
जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र के मुताबिक दोनों भाई एक ही मकान में रहते थे। आए दिन जयराम शराब के नशे में रामखेलावन की बेटी को गाली गलौज करता था। कई बार इसको लेकर रामखेलावन नाराजगी जता चुका था। बुधवार रात जयराम ने फिर से गाली गलौज किया तो रामखेलावन ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और इसी से जयराम की मौत हो गई ।मृतक की पत्नी सरस्वती की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response