उत्तर प्रदेशभारत

Delhi में दर्दनाक हादसा: यमुना में नहाने गए चार छात्र डूब गए, तीन के शव बरामद कर, चौथे की तलाश

Delhi News
79views

दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां मंगलवार शाम यमुना में नहाने गए चार छात्र डूब गए. जिसमें तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं और चौथे को गोताखोर तलाश रहे हैं. बुधवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होगा. पुलिस इस पूरे में मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां मंगलवार शाम यमुना में नहाने गए चार छात्र डूब गए. जिसमें तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं और चौथे का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. चारों गाजियाबाद के रहने वाले हैं और बुराड़ी थाना क्षेत्र के चौहान पट्टी में यमुना नदी पर नहाने के लिए आए थे.

शाम करीब 6 बजे चारों के डूबने की सूचना मिली जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. देर शाम तक 3 की लाश पानी से बाहर निकाल ली गई है. बुधवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होगा. पुलिस इस पूरे में मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

छात्रों के डूबने की सूचना मिलते ही कश्मीरी गेट से DM ईस्ट बोर्ड क्लब के गोताखोरों की टीम भी मौके पर पहुंची और  रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कई घंटे की मशक्कत के बाद तीन बच्चों को निकाल लिया गया. जबकि एक बच्चा अब भी लापता है. अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को रोक देना पड़ा.

यमुना नदी में डूबे चार छात्र डूबे, तीन के शव बरामद

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले चार दोस्त आदित्य रावत, शिवम यादव, रमन और उदय आर्य यमुना घाट पर मंगलवार को नहाने के लिए पहुंचे थे. सभी की उम्र 16-17 साल के बीच बताई जा रही है. चारों बच्चे 10वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र हैं. बुधवार को इनका बोर्ड का एग्जाम था.

अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को बीच में रोकना पड़ा

सूचना मिलते ही सभी छात्रों के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए. इनका रो-रोकर बुरा हाल है. मशक्कत के बाद आदित्य रावत, शिवम यादव और रमन सिंह के शव यमुना से निकाल लिए गए. जांच के दौरान पता चला कि शाम के समय पांच दोस्त नहाने यमुना में आए थे.

चार दोस्त यमुना में नहाने लगे, जबकि 5वां दोस्त बाहर बैठा रहा. नाहने के दौरान चारों गहरे पानी में चले गए और डूब गए. बाहर बैठे छात्र ने शोर मचा तो आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी.

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response