उत्तर प्रदेशभारत

कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा, 6 लोगों की मौके पर मौत और 2 की हालत गंभीर

6 people dead in kanpur dehat accident
76views

कानपुर देहात। सड़क हादसे ने एक बार फिर उस वक्त शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया, जब तिलक समारोह से वापस आ रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई और नाले में जा गिरी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई, जबकि दो बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दरअसल, कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव निवासी पंकज अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए भिंड जिले के फुफ गांव गए थे। कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटते समय स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सिकन्दरा-संदलपुर मार्ग पर अल-सुबह जगन्नाथपुर गांव के पास स्थित चौड़े गहरे नाले में जा गिरी।

हादसे की जानकारी होते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे सभी 8 लोगों को बाहर निकलवाने के बाद उन्हें सिकंदरा सीएचसी भेजा। डॉक्टरों ने मुर्रा के कार चालक विकास (42) समेत खुशबू (17), प्राची (13), संजय उर्फ संजू (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित कर दिया। वही मुर्रा गांव के विराट (18) और वैष्णवी (16) का उपचार किया जा रहा है।

क्या कहते हैं अधिकारी?
एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि “हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर 2 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है। गाड़ी में सवार अन्य 6 लोगों को उपचार हेतु सीएचसी सिकन्दरा ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response