उत्तर प्रदेशभारत

ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने फंदा लगाकर करी खुदकुशी

hanged
37views

हरदोई जिले में हरियावां थाना क्षेत्र के मझिगवा गांव निवासी युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार सुबह उसका शव गांव से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि युवक ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर ये कदम उठाया है।

जानकारी के अनुसार, मझिगवां निवासी राजकुमार (24) पिछले आठ साल से हरिद्वार में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। दो दिन पहले वह गांव आया था। गुरुवार रात घर से किसी समय निकल गया और सुबह उसका शव फंदे पर लटकता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को तलाशी में उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार लखीमपुर खीरी निवासी एक शख्स को ठहराया है। सुसाइड नोट में उल्लेख है की पिछले दो साल से उसके साथ रह रहे लखीमपुर खीरी निवासी शख्स ने उसे ब्लैकमेलिंग कर परेशान कर रखा था।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पिछले एक साल से उसकी आधी तनख्वाह ले लेता था और पिछले एक माह से पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। पत्र में उल्लेख है कि आरोपी समलैंगिक है और संबंध बनाने के बाद इसी की आड़ में ब्लैकमेलिंग कर रहा था। सीओ हरियावां संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों से तहरीर लेकर कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response