उत्तर प्रदेशभारत

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, छात्र को 40 मीटर घसीटा…मौत,

scene of incident
12views

महोबा जिले में जैतपुर-श्रीनगर मार्ग पर खैरारी तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार छात्र को टक्कर मारने के बाद 40 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे में छात्र की मौके पर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने खैरारी तिराहा पर जाम लगा दिया।

सूचना पर एसडीएम, सीओ व तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जाम लगाए लोगों को समझाते हुए शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाने के लिए पुलिस वाहन में रख लिया। तब ग्रामीणों ने पुलिस वाहन का घेराव कर दोबारा शव उतारकर सड़क पर रख जाम लगा दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लगीं रहीं।

थाना अजनर के अकौना गांव निवासी कुंजीलाल अहिरवार का बेटा किशनलाल (20) आईटीआई का छात्र था। शनिवार की सुबह 11 बजे वह एक तेरहवीं संस्कार में शामिल होने रिश्तेदारी में टोला गांव जा रहा था। तभी खैरारी तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई।

ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर चालक को पकड़ा

तब चालक ने वाहन की रफ्तार बढ़ाते हुए 40 मीटर तक घसीटता ले गया, जिससे युवक के चीथड़े उड़ गए। ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर लमौरा गांव के पास पकड़ लिया और चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने खैरारी तिराहे के पास जाम लगा दिया।

शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया

सूचना पर एसडीएम अनुराग प्रसाद, सीओ हर्षिता गंगवार के अलावा अजनर, कुलपहाड़ और श्रीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसडीएम ने दोषी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा देकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाने के लिए पुलिस वाहन में रखवाया। जैसे ही पुलिस वाहन महोबा के लिए रवाना हुआ, तो ग्रामीणों ने एक बार फिर वाहन का घेराव कर शव नीचे उतारकर सड़क पर रख दिया और जाम लगा दिया। सुबह 11 बजे से लगा जाम साढ़े 12 बजे तक नहीं खुल सका।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response