उत्तर प्रदेशभारत

रेस लगा रहे थे दो दोस्त, बैलेंस बिगड़ने पर हुआ बड़ा हादसा

Delhi-Meerut Expressway
36views

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल के पास अधिवक्ता की खड़ी कार को बाइक ने टक्कर मारी। दो बाइकों के एक्सप्रेसवे पर रेस लगाने के दौरान हादसा हुआ है। हादसे में झटका लगने से अधिवक्ता की गर्भवती पत्नी की तबीयत बिगड़ गई थी। महिला का उपचार कराने के बाद आरोपित बाइक सवारों पर परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

सिविल लाइंस थाने के न्यू मोहनपुरी निवासी अधिवक्ता ऋषभ कुमार 15 मार्च को दिल्ली जा रहे थे। काशी टोल के पास अधिवक्ता की पत्नी को उल्टी होने लगी। उन्होंने टोल के समीप साइड करने के बाद कार को रोक लिया। इसी बीच पीछे से पीयूष चौहान निवासी प्रीतम विहार दिल्ली ने बाइक से कार को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार अधिवक्ता की गर्भवती पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, टक्कर लगने से कार को जोर का झटका लगा था। अधिवक्ता ने बताया कि पीयूष चौहान अपने साथी प्रणव निवासी गुरुग्राम के साथ बाइक पर सवार होकर रेस लगा रहा था।

रेस लगाने के दौरान ही पीयूष का संतुलन बिगड़ा और कार को टक्कर मार दी गई। अधिवक्ता की तरफ से बाइक सवार पीयूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी जयकरण का कहना है कि बाइक सवार के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जा रही है।

एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहनों को नहीं रोक पा रही पुलिस

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दोपहिया वाहन फिर से दौड़ने लगे है। टोल पर ड्यूटी के बावजूद भी दोपहिया वाहन दिल्ली जा रहे है। यही कारण है कि दोपहिया वाहनों की वजह से एक्सप्रेसवे पर हादसे हो रहे है। उसके बाद भी पुलिस दोपहिया वाहनों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है, जबकि सीओ शुचिता सिंह ने पुलिस ड्यूटी लगाकर दोपहिया वाहनों को रोक दिया था।

साथ ही वाहनों का चालान भी 20 हजार का किया जा रहा था। पुलिस ने कार्रवाई से हाथ खींच लिए है। एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि एक्सप्रेसवे पर पुलिस ड्यूटी लगी हुई है। सीओ ब्रह्मपुरी संतोष कुमार को ड्यूटी चेक करने के आदेश दिए गए है। ताकि दोपहिया वाहनों को रोका जा सके।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response