भारत

सड़क हादसे में छात्र सहित दो युवकों की मौत

Accident
25views

फरीदाबाद। अलग-अलग सड़क हादसे में बी.काॅम छात्र सहित दो युवकों की मौत हो गई। पहले मामले में पीयूष हाइट्स सोसाइटी के सामने बृहस्पतिवार रात सड़क के बीच खड़े रोड रोलर से बाइक टकरा गई। हादसे में खेड़ी कलां निवासी प्रवीन (32) की मौत हो गई। वह बीपीटीपी कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुरक्षाकर्मी था। परिजनों ने हादसे के लिए ठेकेदार देव प्रयाग को जिम्मेदार ठहराया है।

वहीं, दूसरे मामले में सरूरपुर रोड पर ट्रैक्टर के नीचे आने से नंगला रोड निवासी बाइक सवार छात्र विवेक (22) की मौत हो गई। शैलेंद्र ने बताया वह दोपहर को मामा के लड़के विवेक के साथ सरूरपुर रोड से जा रहा था। इसी दौरान सरूरपुर रोड स्थित धर्म कांटे के सामने एक थार चालक ने अचानक से दरवाजा खोल दिया। उनकी बाइक दरवाजे से टकरा गई। इस कारण संतुलन बिगड़ने से बाइक सड़क से गुजर रहे ट्रैक्टर के नीचे आ गई। हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भाग निकला। पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी थार को कब्जे में ले लिया है।

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हो गया है। फुटेज में थार को चालक बैक करके पीछे लगाता दिखाई दे रहा है। थार का दरवाजा खुलने की बात अब तक की जांच में सामने नहीं आई है। पर्वतिया काॅलोनी चौकी प्रभारी राजेश ने बताया कि मामले की शिकायत दी है। घटनास्थल पर जाकर मुआयना करने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response