उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरविविध

UP: बेवफा आशिक से शादी करने सैंकड़ों किलोमीटर दूर आई युवती

Gf -Bf
Gf -Bf
43views

मुज़फ्फरनगर: मोरना तीन साल तक प्यार और इश्क़ की पींगे बढ़ाकर शादी के झूठे ख़्वाब दिखाकर युवती के जज़्बातों से खिलवाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है, घर छोड़कर सैंकड़ों किलोमीटर दूर से शादी करने को प्रेमी के घर पहुँची प्रेमिका को उस समय आघात पहुंचा, जब बेवफा प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया।

परिजनों के साथ चौकी पहुंची युवती युवक से शादी की जिद पर अड़ी।  भोपा थाना क्षेत्र में आयोजित मेले के दौरान मुरादाबाद क्षेत्र से आई युवती की एक युवक से मुलाकात मुहब्बत में बदल गयी, मोबाइल फोन के माध्यम से इश्क परवान चढ़ता गया।

तीन वर्षों से लगातार जारी भावनाओं से बना रिश्ता गहराता गया, जिसमे प्रेमी द्वारा शादी कर घर बसाने के वादे युवती से किये गये, इन्ही वादों के झांसों में आकर युवती शनिवार को क्षेत्र के गाँव स्थित बस स्टेण्ड पर पहुँची और प्रेमी के गाँव का पता किया। कोई साधन न होने पर एक युवक द्वारा युवती को उसके कथित प्रेमी के घर पहुँचाया गया, जहाँ युवती को युवक व उसके परिजनों द्वारा घर से बाहर निकाल दिया गया। युवती ने युवक व उसके परिजनों से शादी कराने की काफी मनुहार लगाई।

दिन भर इधर-उधर भटकने के बाद शाम के समय पहुँचे युवती के परिजनों ने भी युवक के घर वालों से बात की, किन्तु युवक द्वारा शादी से इनकार के बाद देर रात परिजन युवती को साथ ले गये, लेकिन रविवार को युवती परिजनों के साथ चौकी पहुंची ।

जहां युवती युवक से शादी की जिद पर अड़ गई। वहीँ फिल्मी अंदाज में चले घटनाक्रम को लेकर गांव में चर्चाएँ व्याप्त हैं, सीकरी चौकी प्रभारी योगेश कुमार तेवतिया ने बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला है, लड़की युवक से शादी करना चाहती है, लड़का इनकार कर रहा है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response