अपराधउत्तर प्रदेशभारत

UP: बांदा पुलिस ने 23 लाख रुपये का अवैध चरस किया बरामद

Police Custody
25views

बांदा: लोकसभा चुनाव के दौरान बांदा पुलिस द्वारा एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की गई है। थाना कालिंजर पुलिस ने लगभग 23 लाख रुपये की अंतरराष्ट्रीय कीमत के अवैध चरस के साथ एक अन्तरराज्यीय तस्कर की गिरफ्तारी की है।

अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि अभियुक्त असम से अवैध चरस लेकर बांदा और मध्यप्रदेश के सतना जनपदों में लम्बी दूरी के ट्रक ड्राइवरों को अवैध चरस बेचता था, अभियुक्त के खिलाफ मध्यप्रदेश में मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध शस्त्रों के संग्रहण के संबंध में कई मामले दर्ज हैं।

बांदा पुलिस ने रविवार की रात्रि को बांदा-सतना (मध्यप्रदेश) अंतरराज्यीय बैरियर पर संदिग्ध वाहनों की जांच की थी। इस दौरान मुखबिरों की सूचना के आधार पर कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से अवैध चरस बिक्री को बांदा की ओर ले जा रहा है। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने मोटरसाइकिल से तेजी से बांदा की ओर भागना शुरू कर दिया। पुलिस ने उसे तत्परता से घेरकर गिरफ्ता0र किया।

गिरफ्तार व्यक्ति से 325 ग्राम अवैध चरस बरामद किया गया है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 23 लाख रुपये हैं। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम सिद्धू चौधरी है, जो पिथोराबाद थाना नागौद जनपद सतना (मध्यप्रदेश) में निवास करता है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response