उत्तर प्रदेशभारत

UP: भाई के आते ही खुला बड़ा राज, पांच घंटे तक लावारिस रहे तीन मासूम, मृत महिला को अस्पताल में छोड़ भागा युवक

three innocent children
54views

फर्रुखाबाद जिले में मृत अवस्था में लाई गई एक महिला को युवक लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी में छोड़कर भाग गया। उसके साथ मौजूद तीन मासूम बच्चे करीब पांच घंटे तक लावारिस हालत में रहे। अस्पताल स्टॉफ ने बच्चों को नाश्ता करवाकर मोबाइल से गेम खिलाकर मन बहलाया।

महिला के भाई ने भर्ती कराने वाले युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। कोतवाली मोहम्मदाबाद की नगर पंचायत खिमसेपुर निवासी सीता (30) पत्नी लालू को लोहिया अस्पताल में दीपू नाम के युवक ने बुधवार सुबह 10 बजे भर्ती कराया। उसने अपने आप को महिला का देवर बताया।

डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। उसके साथ मौजूद वैष्णवी (5), परी (4) और प्रवास (2) को दीपू अस्पताल में ही छोड़कर शव स्ट्रेचर पर रखकर फरार हो गया। अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

भाई बोला- दीपू ने की है हत्या

मोहम्मदाबाद पुलिस की सूचना पर खिमसेपुर से शाम को सीता का भाई जसवीर नाथ अन्य परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचा। जसवीर ने बताया कि बहन की हत्या दीपू ने ही की है। इसीलिए वह अस्पताल में शव और मासूम बच्चों को छोड़कर फरार हो गया।

पहले पति को छोड़ दूसरे के साथ रहने लगी

जसवीर ने बताया कि सीता का विवाह औरैया के बिधूना थाने के गांव सरैया निवासी सीतला के साथ हुआ था। वह शराबी था। लिहाजा बाद में जिला बांदा के लालू जाटव के साथ रहने लगी। उसी से तीनों संतानों ने जन्म लिया। इसी दौरान तालग्राम कन्नौज निवासी दीपू इसे अपने साथ रखने लगा।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जसवीर को परी ने बताया कि दीपू ने मां के साथ मारपीट की थी। जसवीर ने दीपू पर हत्या कर शव अस्पताल में छोड़ जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कादरीगेट इंस्पेक्टर विनोद शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response