उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरराजनीति

UP: योगी को मुज़फ्फरनगर में काले झंडे दिखाएगी भाकियू

cm yogi in BRD Medical College
62views

मुजफ्फरनगर:  भाकियू तोमर के राष्ट्रीय कार्यालय रामपुर तिराहा पर एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें प्रदेश प्रभारी अजय त्यागी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे, उन्होंने बताया  कि भाजपा सरकार ने बिल्कुल भी किसान हित में काम नहीं किया है और जो भी वादे किये है, उन्हें पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि मोदी ने वादा किया था कि सम्पूर्ण कर्ज किसानों का माफ किया जाएगा, लेकिन मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षो में वादा पूरा नहीं किया, जिसके चलते किसानों और संगठन में भारी रोष है और पिछले कई वर्षों से किसान संगठन गन्ने के मूल्य कि लडाई लड़ रहे और 450  रूपए क्विंटल की मांग की  है, लेकिन अभी तक पूरा नहीं किया,।

दूसरी ओर  बिजली की  बहुत ज्यादा दरें बढा दी गयी है, जिसके चलते किसानों को भारी समस्या का सामना करना पड रहा है, आवारा पशुओं से किसानों को जानमाल दोनों का भारी नुक़सान है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, और कोई भी काम बिना सुविधा शुल्क के नहीं किया जा रहा है, जिसके चलते भारतीय किसान यूनियन तोमर के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी अजय त्यागी 16 तारीख को आ रहे मुख्यमंत्री के सामने काले झंडे दिखाकर रोष  व्यक्त करेंगे।

उन्होंने बताया कि इस आंदोलन में पुरकाजी ब्लॉक, सदर ब्लॉक और चरथावल ब्लॉक, बघरा ब्लॉक, खतौली ब्लॉक के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भाग लेंगे। इस मौके पर दीपक तोमर, शहजाद मलिक, दीपक कंमाडो, सालिम, राशिद, इरशाद, मुस्तफा,  प्रवीण मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response