अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: नाले में मिले शव की अधिवक्ता के रुप में शिनाख्त

Dead Body
37views

बांदा: जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत नाले में मिले शव की शिनाख्त अधिवक्ता के रुप में कर ली गई है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

शहर के जीआई मैदान के समीप स्थित पंकज नाला में अज्ञात 55 वर्षीय अधेड़ का शव उतरा रहा था। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से शव को नाले से बाहर निकलवाया। कुछ लोगों ने उसकी पहचान अधिवक्ता उदय प्रताप सिंह पुत्र रामपाल के रूप में की। अधिवक्ता की मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

मृतक के परिजन शुभम सिंह ने बताया कि उदय प्रताप अधिवक्ता थे, वह नशे का आदी था, शुक्रवार को वह तेरहवीं संस्कार में शामिल होने गया था। कुछ लोगों ने उसे क्योटरा चौराहा के पास देखा था। तभी से वह लापता हो गए थे।

आरोप लगाया कि नशे में किसी ने उसकी हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा तीन बेटियां छोड़ गया है।

कोतवाली प्रभारी एके दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाले में डूबने से मौत होने की पुष्टि की गई है, परिजनों द्वारा लगाए आरोप को देखते हुए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response