अपराधउत्तर प्रदेशभारतराजनीति

UP: तिलक समारोह के दौरान चली गोलियां

fire at pistol
46views

लखनऊ: राजधानी में शुक्रवार रात आयोजित एक गांव के तिलक समारोह में पुरानी रंजिश के कारण प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। ब्लॉक प्रमुख समेत चार लोगों को गोलियां लगीं, इनमे एक की मौत हो गई और अन्य घायल हैं।

तेज किशन खेड़ा गांव में शुक्रवार को राम कुमार लोधी के बेटे संदीप का तिलक समारोह था। कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम विलास रावत के साथ गांव के ही अनंत राम यादव उर्फ अमित (60), उनके भाई जयकरण यादव व अमित उर्फ छोटू मौजूद थे।

रात करीब साढ़े नौ बजे समारोह स्थल से बाहर निकलते ही इन लोगों पर गांव के मोनू रावत, उसका भाई अखिलेश, रिंकू लोधी, बबलू लोधी, ज्ञानी लोधी और श्रीकृष्ण रावत ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें राम विलास, जयकरण, अनंत राम और छोटू गोली लगने से घायल हो गए। आनन-फानन सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अनंतराम की मौत हो गई। राम विलास की हालत बेहद नाजुक है।

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक तमंचा, कई खोखे व कारतूस बरामद हुए हैं। जांच के दौरान यह जानकारी मिली है कि राम विलास की पत्नी प्रधान रह चुकी हैं। पहले राम विलास और मोनू एक साथ रहते थे। पंचायत चुनाव में मोनू ने दूसरे प्रत्याशी का समर्थन किया जिसको लेकर दोनों में दुश्मनी हो गई। बीते दिनों मोनू के भाई पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ, जिसकी पैरवी राम विलास कर रहे थे। इसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response