अपराधउत्तर प्रदेशभारतविविध

UP: शामली में प्लॉट के विवाद में दबंगों ने 4 लोगों को पीटा

Shamli
39views

शामली: प्लॉट के विवाद को लेकर हुए विवाद में एक दर्जन से अधिक दबंगों द्वारा लाठी डंडों व धारदार हथियारों से महिला सहित चार लोगो के साथ मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने से नाराज पीड़ितो ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना कांधला क्षेत्र के कस्बा कांधला निवासी गुलजार अपनी पत्नी शमा, भाई कय्यूम और महबूब व अन्य परिजनों के साथ घायल अवस्था में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचा। जहा उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर बताया की कस्बे में ही उनका एक प्लॉट है। पीड़ित का आरोप है कि बीती 30 मार्च को कस्बे की ही दबंगों द्वारा उनके प्लॉट पर अवैध तरीके से निर्माण कर कब्जा किए जाने का प्रयास किया गया था।

लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला

सूचना पर पीड़ित अपने दोनो भाईयो और पत्नी के साथ प्लॉट पर पहुंचा, पीड़ित और उसके परिजनों ने दबंगों का विरोध किया तो करीब एक दर्जन से अधिक दबंगों ने लाठी डंडों और धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। जिसमे पीड़ित उसकी पत्नी और दोनो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद मोहल्ले के ही कुछ लोगो ने बीच बचाव कर पीड़ितो की जान बचाई। जिसके बाद पीड़ित व अपने अन्य घायल परिजनों के साथ थाना कांधला पहुंचा। आरोप है कि कांधला पुलिस ने पीड़ितो को अस्पताल भेजकर ही इतिश्री कर ली और संतोषजनक कार्यवाही नही की।

जहा कांधला सीएचसी से घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वही पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने से नाराज पीड़ित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक द्वारा पीड़ितो को जांच के उपरांत आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response