उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरराजनीति

UP: निर्दलीय प्रत्याशी सुनील त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

sunil tyagi
114views

मुजफ्फरनगर: मंसूरपुर में मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के लिए शुगर मिल में धरना प्रदर्शन करने वालों के विरुद्ध पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में निर्दलीय प्रत्याशी सुनील त्यागी सहित 11 व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

सोमवार को क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर निवासी प्रदीप त्यागी पुत्र सोमेंद्र त्यागी की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी, प्रदीप त्यागी शुगर मिल की ओर से गन्ना सेंटरों से ट्रैक्टर ट्राले में गन्ना भरकर मिल में सप्लाई करने का कार्य करता था।

सोमवार को वह ट्रैक्टर लेकर मिल में जा रहा था तभी हाईवे पर एक कंटेनर ने इसके ट्रैक्टर में टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर भी मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों संग किसान शुगर मिल के गेट पर धरना प्रदर्शन कर मुआवजे की मांग करने लगे थे। थाना पुलिस सहित मौके पर को खतौली भी पहुंचे थे।

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि किसानों को समझाया गया था कि आचार संहिता लगी है, बिना परमिशन के धरना प्रदर्शन नहीं किया जा सकता। किसानों को समझाने के बाद भी धरना प्रदर्शन किया गया, इसके बाद थाना पुलिस की ओर से निर्दलीय सांसद प्रत्याशी सुनील कुमार, अक्षय त्यागी, संजय त्यागी, शुभम, हिमांशु त्यागी, विशु, नीटू, लक्ष्य, नीरज व राजकुमार सहित एक अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response