उत्तर प्रदेशराजनीतिविविध

UP: भाजपा के रोड शो में हुड़दंग

BJP Road show
BJP Road show
54views

मेरठ: लोकसभा चुनाव के चलते भाजपाईयों ने लालकुर्ती क्षेत्र में बाइक रोड शो निकाला। नवयुवकों ने रोड शो के दौरान जमकर हुड़दंग मचाया।

बाइकों के साईलेंसर निकालकर उन पर हूटर बजाते हुए लालकुर्ती पुलिस चौकी पर पहुंचे तो पुलिस से कहासुनी हो गई। बाइकों से पटाखे जैसी आवाज निकाले जाने और शोर मचाने पर पुलिस ने दो बाइकों को रोक उन्हें खड़ा करा दिया। जिस पर भाजपाईयों ने जमकर पुलिस के खिलाफ हंगामा काटा।

रविवार को भाजपा के बैनर तले पचास साठ नवयुवकों का ग्रुप लालकुर्ती से बेगमपुल तक चुनावी बाइक रैली निकाल रहा था, जब युवक बुलेट मोटरसाइकिल व अन्य मोटरसाइकिल के साईलेंसर निकाल आवाज करते हुए लालकुर्ती पैंठ चौराहे तक पहुंचे तो बीआई लाइन पुलिस चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया।

काफी देर तक पुलिस और भाजपाईयों की बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर नोंकझोंक होती रही, उधर लालकुर्ती थाना प्रभारी इंदू वर्मा ने दोनो बुलेट मोटरसाइकिल को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। वहीं थाना प्रभारी और भाजपाईयों की काफी देर तक बुलेट से पटाखे जैसी आवाज को लेकर नोंकझोंक होती रही।

अंत में भाजपाईयों ने अपने बुलेट मोटरसाइलि में साइलेंसर को लगवाया, इसके बाद पुलिस ने हुड़दंग मचाने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response