उत्तर प्रदेशभारत

UP Crime: जानें- पूरा मामला, जिम की मशीनों को हड़पने का आरोप, पिता-पुत्र सहित तीन के खिलाफ FIR

FIR
26views

जिम से संबंधित मशीनों को खरीदने के बाद 17 लाख रुपये का भुगतान न करने के मामले में चेन्नई निवासी पीड़ित ने कमिश्नरेट के उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई। शिकायत के आधार पर शिवपुर स्थित सिद्धि विनायक अपार्टमेंट में रहने वाले प्रीतम सिंह व उसके पुत्र अभिनंदन सिंह और सुनील कुमार के खिलाफ आपराधिक विश्वासघात और धमकाने सहित अन्य आरोपों में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला

चेन्नई के मूल निवासी रजनीकांत ने पुलिस को बताया कि वह गणेश महाल, दशाश्वमेध में रहते हैं। भोजूबीर के एक मकान में उन्होंने पार्टनरशिप में एक जिम खोला था। कोरोना काल में जिम को बंद करना पड़ा। लोन चुकाने के साथ ही अन्य काम के लिए उन्हें पैसे की आवश्यकता हुई। इस पर जिम के ट्रेनर अभिनंदन सिंह और पिता प्रीतम सिंह ने सारा सामान 25 लाख रुपये में खरीदने को कहा।

आठ लाख देने के बाद पिता-पुत्र ने शेष 17 लाख रुपये कुछ समय में देने के लिए लिखा पढ़ी की। इसके बाद पिता-पुत्र उनकी कॉल रिसीव करना बंद कर दिए। कुछ दिनों बाद पता लगा कि उन्होंने जहां जिम खोला था, उसके मकान मालिक सुनील सिंह ने पिता-पुत्र के साथ उनका ताला तोड़ दिया। साथ ही, उनकी मशीनों पर जबरन कब्जा कर पिता-पुत्र ने मकान मालिक की मिलीभगत से नया जिम खोल दिया।

इस संबंध में पूछने पर उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। इसकी शिकायत कैंट थाने की पुलिस से की गई। पुलिस कार्रवाई के बजाय समझौता कराने के चक्कर में पड़ गई। तब जाकर उन्होंने उच्चाधिकारियों से शिकायत की। इस संबंध में इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response