अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: गाजियाबाद में साथी मजदूर की ईंट से कूचकर हत्या

death to bricks
52views

गाजियाबाद: लिंक रोड थाना क्षेत्र के साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-फोर की एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में मजदूरी के रुपयों को लेकर हुए विवाद में एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की ईंटों से कुचकर हत्या कर दी। मजदूर का शव मंगलवार को फैक्ट्री की छत पर पड़ा मिला।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-फोर में एक दिन बाद फैक्ट्री की छत पर मजदूर का शव पड़ा है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई।

उसके चेहरे एवं शरीर के अन्य भाग को ईंटों से कुचला गया। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। फैक्ट्री ने एक अन्य मजदूरों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रात्रि में मजदूर निसार और तनवीर के बीच मजदूरी के पैसे को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद सुबह जब उसने ऊपर जाकर देखा तो तनवीर का शव पड़ा था।

पुलिस ने तनवीर के साथी निसार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। उसने पुलिस को बताया कि वह जानसठ का रहने वाला है। जबकि मृतक तनवीर शामली का निवासी था। यह लोग चार-पांच दिन पहले ही ठेकेदार के साथ फ़ैक्ट्री में मजदूरी करने आए थे।

ठेकेदार ने तनवीर पर भरोसा जताते हुए रुपयों के लेनदेन का पूरा काम उसे सौंप दिया, जो उसे अच्छा नहीं लगा। सोमवार की रात दोनों फैक्टरी की छत पर थे तभी पैसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसने गुस्से में आकर तनवीर की ईंटों से कुचलकर हत्या कर वहां से भाग गया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response