मुजफ्फरनगर

UP: युवती ने घर आई बारात प्रेमियों के चक्कर में लौटाई

dulhan
dulhan
22views

नोएडा: थाना जेवर क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला पुलिस के सामने आया, एक लड़की की शादी उसके परिजनों ने उसकी इच्छा के बगैर तय की, बारात दरवाजे पर भी आ गई, तभी दुल्हन का एक प्रेमी वहां पर पहुंच गया और हंगामा करने लगा। इस पर लड़की के पिता ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी बेटी का प्रेमी शादी में व्यवधान डाल सकता है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके प्रेमी को बुलाकर हिदायत दी कि वह शादी में कोई व्यवधान ना डालें, इस बात की भनक लड़की को लग गई, उसने शादी स्थल पर बवाल खड़ा कर दिया, और जिस लड़के से शादी हो रही थी उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया, लड़की के इस कदम से लड़के वाले सदमें में आ गए और बारात बगैर दुल्हन के बैरंग वापस हो गई।

मामला कस्बा जेवर का बताया जा रहा है, शादी स्थल पर लड़की ने कहा कि जिस प्रेमी की शिकायत थाने में की गई थी, वह उससे शादी करेगी, मानवता को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने उस प्रेमी को थाने में बुलाया तो उसने लड़की से शादी करने से साफ इंकार कर दिया, लड़की भी महान खिलाड़ी निकली। उसने पुलिस और परिजनों को बताया कि कस्बा जेवर में उसके तीन प्रेमी और है। अगर यह उससे ब्याह नहीं करना चाहता तो तीनों प्रेमियों में से किसी से उसकी शादी कर दी जाए।

लड़की के पिता के निवेदन पर पुलिस ने उन तीनों प्रेमियों को भी थाने बुलाया और उनसे पूछा कि क्या वह उस लड़की से शादी करना चाहते हैं, तीनों ने भी बारी-बारी से लड़की से शादी करने से मना कर दिया। अब बात बारात वाले दूल्हे की आई तो लड़की ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दूल्हा पक्ष अपनी बारात लेकर वापस लौट गया, यह घटना जेवर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response