उत्तर प्रदेशभारतविविध

UP: भीषण सड़क दुर्घटना,डिवाइडर से टकराई कार

34views

एटा: थाना पिलुआ क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को एक कार डिवाइडर से जा टकराई, इस भीषण दुर्घटना में दो दिन बाद होने वाली शादी का दूल्हा और दो बच्चों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को दिल्ली से आ रही एक कार एटा में पिलुआ थाना के सुन्ना नहर पुल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में मैनपुरी जिले के ब्यौती कला थाना एलाऊ निवासी गुलशन तथा गांव साथनी दलीलपुर के रहने वाले कुलदीप के साथ एक वर्ष की नित्या और पांच वर्षीय आराध्या की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

accidentभीषण दुर्घटना में मृतक कुलदीप का भाई रवि और उनका पुत्र आदित्य व परिवार के सदस्य रंजना और सत्येंद्र तथा शहजादपुर थाना ओंछा जनपद मैनपुरी निवासी विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देखकर राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। हालत गंभीर होने के चलते दो लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने दुर्घटना के शिकार पीड़ितों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने बताया जानकारी में आया है कि मृतक कुलदीप की शादी दो दिन बाद शनिवार को होने वाली थी। घटना से शादी वाले घर में कोहराम मचा है। रवि और कुलदीप सगे भाई हैं, नित्या और आराध्या रवि की बेटी हैं, सभी लोग दिल्ली से शादी की खरीदारी करके वापस लौट रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही मैनपुरी से परिवार के कई लोग मेडिकल कॉलेज आ गए, घटना का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है, पुलिस द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response