अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: पत्नी और बच्चों को पुणे में छोड़ आया पति

27views

मुरादाबाद: जिले के थाना मूंढापांडे क्षेत्र में रहने वाली एक महिला और उसके बच्चों को पति पुणे में छोड़कर भाग गया।

महिला किसी तरह बच्चों के साथ पति के घर पहुंच गई, यहां आरोपित पति ने महिला से उसका बच्चा छीन लिया, पीड़िता ने रविवार को एसएसपी कैंप कार्यालय पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना को प्रार्थनापत्र देकर बच्चे को वापस दिलाने की गुहार लगाई है। एसएसपी ने थाना मूंढापांडे प्रभारी को मामले की जांच कर महिला को उसका बच्चा वापस दिलाने के निर्देश दिए हैं।

symbolic picture

मूंढापांडे क्षेत्र की रहने वाली महिला का पहले पति से तलाक हो गया था, इसके बाद महिला ने अपनी भाभी के भाई से निकाह कर लिया था, आरोपित रामपुर के पटवाई का रहने वाला है। उसने महिला से निकाह कर लिया। पहले पति के दो बच्चे भी साथ में रहने लगे।

आरोपी पुणे में फर्नीचर का काम करता है। वहां उसके साथ रहने के दौरान महिला ने बेटी को जन्म दिया। कुछ दिन सब कुछ सही चलता रहा। इसके बाद आरोपी उसे परेशान करने लगा। आरोपी ने पहले पति के बच्चों को भी रखने से इनकार कर दिया।

ईद के दिन वह पुणे से महिला और उसके बच्चों को छोड़कर घर आ गया। महिला भी किसी तरह पूणे से मुरादाबाद अपने पति के पास आ गई। तब पता लगा कि वह मूंढापांडे में ही रह रहा है, वहां जाने पर बात सुनने के बजाए उसने बच्चा छीन कर भगा दिया। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response