अपराधउत्तर प्रदेशभारत

UP: इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

Police FIR
46views

मुरादाबाद: थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद मार्ग पर स्थित इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर बीती रात्रि कार और बोलेरे सवार लोगों ने आगरा के इंस्पेक्टर के साथ मारपीट और अभद्रता की। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

आगरा पुलिस कमिश्नरेट के एसएचओ एटीपी (एंटी पावर थेप्ट) इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह अपने साथी इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह और शिव कुमार सिंह के साथ अपनी निजी कार से प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए डा. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद आ रहे थे। इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के अनुसार रात करीब आठ बजे वह बिलारी थाना क्षेत्र स्थित इब्राहिमपुर टोल प्लाजा पर पहुंचे ।

तकनीकी खराबी के कारण एक लाइन की सभी गाड़ियां वापस की जा रही थीं। टोलकर्मी गाड़ियों को वापस कर रहा था। इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह भी कार से उतरकर अपनी कार बैंक कराने लगे तभी पीछे से आ रही सफेद बोलेरो कार ने उनके पैर में टक्कर मार दी।

इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के अनुसार उन्होंने बोलेरो सवार को रुकने का इशारा किया तो उसके साथ ही चल रही दूसरी कार टाटा टियागो से एक व्यक्ति ने उतरकर उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। विरोध करने पर बोलेरे और दो अन्य कारों में सवार 8-10 लोग उतर कर आए और गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए।

इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने आरोपितों को अपना परिचय दिया इसके बाद भी आरोपित अभद्रता करते रहे, इस बीच इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के दोनों साथी कार से उतर कर आ गए। उन्होंने आरोपितों को रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ भी गाली गलौज की गई। बाद में बोलेरो और दोनों कार सवार दूसरे लेन से अपनी गाड़ियों में सवार होकर भाग निकले।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response