उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरविविध

UP: कचहरी में युवक व किशोरी के परिजनों में चले लात-घूंसे

marpeet
marpeet
52views

मुजफ्फरनगर: पुरकाजी से किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने के आरोपी व किशोरी के परिजनों का कचहरी परिसर में आमना-सामना हो गया। बेटी के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी युवक ने किशोरी के परिजनों से अभद्रता की, तब दोनों पक्षों में लात-घूंसे चले व युवक की पिटाई कर दी गई। आरोपी युवक को पकड़ कर पुरकाजी पुलिस को सौंप दिया।

पुरकाजी क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को पास के एक गांव का रहने वाला युवक शुभम बहला फुसला कर ले गया था, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है, इसके बाद से पुलिस दोनों को तलाश रही थी। मंगलवार को किशोरी के परिजन एसएसपी कार्यालय पर बेटी की बरामदगी की मांग करने के लिए आ रहे थे।

कचहरी परिसर में आरोपी युवक उन्हें दिखाई दिया तो परिजनों ने उससे बेटी के बारे में पूछताछ की, आरोप है कि युवक ने अभद्रता शुरू कर दी। इसी बीच आरोपी युवक उनसे छूट कर भाग निकला और कचहरी परिसर में छिप गया।

युवक के मिलने पर दोनों पक्षों में लात घूंसे चले। युवक की पिटाई कर दी गई। इसी बीच सिविल लाइन थाने की कचहरी चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

सिविल लाइन पुलिस ने मामला पुरकाजी थाने से जुड़ा होने के कारण युवक को पुरकाजी पुलिस को सौंप दिया। सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी किशोरी नहीं मिली है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response