उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगरविविध

UP: सीआईएसएफ के जवान का गमगीन माहौल किया अंतिम संस्कार

CISF Soldier
CISF Soldier morna
47views

मुजफ्फरनगर: मोरना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला सुभाष चौक निवासी दिल्ली सीबीआई कार्यालय में तैनात हादसे में मृत सीआईएसएफ के जवान रोहित कुमार (36) पुत्र महेश का शव मंगलवार शाम कस्बे में लाया गया। शुकतीर्थ श्मशान घाट पर गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला सुभाष चौक निवासी रोहित कुमार मेरठ के पल्लवपुरम में अपनी पत्नी निशा व तीन वर्षीय बेटी महक के साथ रहता था। रोहित की पत्नी आरपीएफ में तैनात है। रोहित कुमार वर्ष 2009 में सीआईएसएफ में गाजियाबाद से भर्ती हुआ था। इसके बाद उसकी तैनाती वर्तमान में सीबीआई कार्यालय दिल्ली में चल रही थी।

मंगलवार सुबह रोहित कुमार मेरठ से बाइक पर ड्यूटी के लिए जाते समय गाजियाबाद के थाना खोड़ा क्षेत्र में एनएच 24 मीडिया हाउस के निकट हादसे में घायल हो गया था, मैक्स हॉस्पिटल गाजियाबाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मंगलवार देर शाम गांव में शव लाया गया। शाम के समय गार्ड ऑफ ऑनर के साथ शुकतीर्थ श्मशान घाट पर रोहित के शव का अंतिम संस्कार किया गया, रोहित की मौत से कस्बे में शोक है।

पिता महेश, चाचा उमेश व मुकेश तीनों एक साथ इकट्ठा खेती करते हैं, तीनों भाइयों के रोहित इकलौती संतान था, बड़ी बहन कोमल की शादी हो चुकी है। इकलौते चिराग की मौत से दादी महकवती व परिजन शोकाकुल है।

रोहित की माता सुनीता देवी की बिहारगढ़ के पास एक हादसे में मौत हुई थी, रोहित की पत्नी भी आरपीएफ में नौकरी करती है। दोनों नौकरीपेशा होने के बाद भी परिजनों की सेवा करने के लिए घर आते रहते थे। रोहित की मौत से पत्नी व मासूम बेटी गमगीन है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response