उत्तर प्रदेशभारत

UP News: कंकाल बन गया पूरा शरीर, जिंदा जला अंदर सो रहा ड्राइवर; ट्रेलर की केबिन में धमाके के साथ भड़की आग

Driver Mohan Gupta
29views

वाराणसी-शक्तिनगर स्टेट हाईवे पर एनसीएल खड़िया की ट्रक लोडिंग प्वाइंट के पास गुरुवार आधी रात के बाद एक ट्रेलर की केबिन में अचानक आग लग गई। आग के चपेट में आने से चालक की मौत हो गई। मृतक बभनी थाना क्षेत्र के दरनखाड़ गांव का निवासी बताया जा रहा है।

यह है मामला

एनसीएल खड़िया की कोयला लोडिंग प्वांइट पर जाने के लिए मुख्य मार्ग से प्रवेश मिलता है। बताया जा रहा है रात होने के चलते ट्रेलर में कोयला लोड करने आए चालक मोहन गुप्ता (30) पुत्र केश लाल निवासी दरनखाड़ थाना बभनी (सोनभद्र) ने ट्रेलर को मुख्य मार्ग के किनारे खड़ा कर पिछली सीट पर सो गया।

रात 12 बजे के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेलर की केबिन में आग भड़क उठी। इसे देख आसपास के ट्रक- ट्रेलर चालक एकत्रित हो गए। इसी बीच पुलिस की गश्ती टीम भी पहुंच गई। सूचना एनसीएल के फायर ब्रिगेड को दी गई। दमकल के पहुंचने पर घंटे भर की मशक्कत पर आग पर काबू पाया जा सका।

इसके बाद पिछली सीट से चालक मोहन गुप्ता के कंकाल बन चुके शरीर को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को एनटीपीसी के संजीवनी चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवा कर मृतक के परिजनों व ट्रेलर के मालिक को सूचना दी। शुक्रवार सुबह मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी अमित कुमार व प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि ट्रेलर की केबिन के अंदर से एक फटा छोटा सिलेंडर बरामद हुआ है। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है आग सिलेंडर के चलते लगी होगी। मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी गई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response