उत्तर प्रदेशराजनीतिविविध

UP: पाकिस्तान आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री है, तो समाजवादी पार्टी गुंडो को..

43views

शामली: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पाकिस्तान जिस प्रकार आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री है, वही हिंदुस्तान में समाजवादी पार्टी गुंडो व अपराधियों को पैदा करने की फैक्ट्री है, उपमुख्यमंत्री यही नहीं रुके उन्होंने मुख्तार अंसारी की मौत पर कहां की जिनको रिश्तेदारी निभानी थी, वह उनके घर चले गए ।

उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया और दावा किया कि कांग्रेस की इस बार नेता प्रतिपक्ष पद लेने के लिए जितनी भी सीटे चाहिए,  वह भी पूरी नहीं होगी, केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण के बाद लोकार्पण पर हुए कार्यक्रम को लेकर भी विपक्षी पार्टियों पर जमकर प्रहार किए ।

दरअसल आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कैराना में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में कस्बा झिझाना में आयोजित एक रैली को संबोधित करने के लिए आए हुए थे, रैली को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने सपा बसपा कांग्रेस तीनों पार्टियों पर जमकर प्रहार किए ।

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को तो पाकिस्तान तक की बात का उदाहरण देकर जोड़ दिया, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पाकिस्तान आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री है, उसी प्रकार समाजवादी पार्टी गुंडे व अपराधों को पैदा करती है,  केशव प्रसाद मौर्य यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा यह उसमे बैठा गुंडा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में बड़े संघर्ष के बाद बने भव्य राम मंदिर के लोकार्पण के कार्यक्रम में विपक्ष नेताओं ने जिस प्रकार से आने का निमंत्रण स्वीकार नहीं किया है, उसी प्रकार से देश की जनता इस चुनाव में उनका बहिष्कार करने का काम करेगी,

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response