उत्तर प्रदेशबिग ब्रेकिंगविविध

UP: 23वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, मिला सुसाइड नोट

ghaziabad 24th
45views

गाजियाबाद: सबसे पॉश माने जाने वाली एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में गुरुवार देर रात 12वीं कक्षा के एक छात्र की 23वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। छात्र को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो उसकी जेब से एक नोट मिला। इसमें लिखा था, आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए, ‘फ्लोर 24  डेथ कन्फर्म”।

गुरुवार देर शाम वो अपने दोस्त ईशान और कार्तिक साथ एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में आया। यहां पर 21 नंबर टॉवर में उनका दोस्त प्रणय रहता है। चारों दोस्त 24वें फ्लोर पर पहुंच गए। रात करीब पौने 9 बजे नव खन्ना 23वें फ्लोर से नीचे गिर गया। पुलिस उसको लेकर शांति गोपाल हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरडब्ल्यूए और सिक्योरिटी से सूचना मिलते ही इंदिरापुरम थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और उसके दोस्तों से पूछताछ की, दोस्तों ने बताया कि वे सभी 24वें फ्लोर टेरिस पर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। इसके बाद एटीएस सोसाइटी में रहने वाला प्रणय अपने फ्लैट में चला गया।

टेरिस पर नव खन्ना सहित ईशान और कार्तिक बचे थे। इन दोनों ने बताया कि प्रणय के जाने के बाद नव ये कहकर नीचे चला गया कि वो अभी थोड़ी देर में आ रहा है। वो 24वें से 23वें फ्लोर पर आया और बालकनी से नीचे कूद गया। उसके गिरने की तेज आवाज आई।

एसीपी ने बताया, पुलिस जब छात्र को शांति गोपाल हॉस्पिटल में लेकर पहुंची, तो वहां उसकी जेब से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। प्रथमदृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। सुसाइड नोट की लिखावट को मैच कराया जा रहा है।

अन्य सभी बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम सोसाइटी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। और क्या नव खन्ना पहले से ही सुसाइड नोट लिखकर आया था।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response