अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: UKG की छात्रा के साथ टीचर ने की अश्लील हरकतें

thana ganganagar
31views

मेरठ:  गंगानगर क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पीटीआई (शिक्षक) छह साल की बच्ची को टॉयलेट में ले जाकर छेड़छाड़ करता है। बच्ची ने यह बात घर पर बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। वहीं, शनिवार को गुस्साए परिजन ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और पीटीआई की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक परिवार रहता है, उनकी छह वर्षीय बेटी गंगानगर के एक निजी स्कूल में यूकेजी में पढ़ती है और स्कूल की गाड़ी से जाती है। पिता के मुताबिक, उनकी पत्नी एक सप्ताह पहले मायके गई थी, वह शुक्रवार को वापस लौटी।

मासूम बेटी ने माता-पिता को बताया कि उसके स्कूल के एक सर उसके साथ गलत हरकत करते हैं। वह बाथरूम में ले जाकर चेहरे पर पेशाब करते हैं और गलत काम करते है। बताया  कि धमकाते हुए कहते है कि अगर किसी को बताया तो बहुत पिटाई करेंगे। मासूम बेटी की ये बातें सुनकर परिजन दंग रह गए।

आरोपी टीचर स्कूल से भागने लगा, लेकिन परिजनों ने उसे भागते हुए पकड़ लिया और पिटाई कर दी। और घटना की जानकारी डायल-112 पर दी, सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी को गंगानगर थाने ले आई।

इसके बाद परिजन और ग्रामीण थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही। काफी संख्या में ग्रामीण मंत्री दिनेश खटीक से मिलने पहुंचे, मंत्री ने भी कार्रवाई का भरोसा दिया, परिजनों ने आरोपी पीटीआई के खिलाफ तहरीर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response