अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: नोएडा में पुलिस पर गोली चलाने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल

police incounter
48views

नोएडा: चेकिंग के दौरान पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहे एक बदमाश को थाना बिसरख पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आत्मरक्षार्थ में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली  बदमाश के पैर में लगी।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि आज चेकिंग के दौरान एक स्पेलन्डर प्लस मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया।चेकिंग के लिए एटीएस गोल चक्कर राईस चैकी के पास पुलिस द्वारा उक्त मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोका गया तो वह जलपुरा पुस्ता की तरफ भागने लगा ।

पीछा करने पर बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलाह से फायर किया गया। आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश मनीष पुत्र होतेसिंह के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय एक खोखा कारतूस व 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है।

अभियुक्त ने पूछने पर बताया कि वह और उसके साथी फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी का काम करते हैं। बीती 31 मार्च को वे लोग फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी के लिए घूम रहे थे। हम शराब खरीदने के लिए नये हैबतपुर के शराब ठेके पर गये लेकिन सैल्समेन ने शराब देने से मना कर दिया। इस पर हम लोगों को गुस्सा आ गया और हमने सेल्समैन हरिओम नागर को गोली मार दी जिससे सेल्समैन वहीं गिर गया और हम लोग वहां से भाग गये।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्त के विरूद्ध कई मुकदमे दर्ज है। घायल बदमाश का साथी अतुल पूर्व में ही पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।  जबकि प्रीत नामक एक बदमाश अभी फरार है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response