अपराधउत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

UP: पुलिस मुठभेड़ में दो चोरों के पैर में लगी गोली

jansath encounter
jansath encounter
47views

मुजफ्फरनगर: जानसठ के गांव सालारपुर व महलकी मार्ग पर रविवार की सुबह मुठभेड़ में दो शातिर चोरो के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया।

सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि 13 अप्रैल की रात्रि को गांव तिलौरा निवासी धर्मेन्द्र पुत्र बिजेंद्र सिंह के घर में घुसकर चोरों ने नकदी व जेवरात चोरी कर लिए थे, रविवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि गांव सालारपुर और महलकी मार्ग पर बंद पड़े कोल्हू के पास दो चोर किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से बैठे हैं।

पुलिस टीम ने कोल्हू की घेराबंदी की तो चोरों ने फायरिंग कर दी, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैरों में गोली लगने से दोनों चोर घायल हो गए, दोनों को पकड़ लिया गया। दोनों ने अपने नाम थाना भोपा क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी रोशन पुत्र दिला उर्फ दिल्ला और जिला बिजनौर के थाना मंडावर क्षेत्र के गांव इनामपुरा निवासी संजीत पुत्र फूल सिंह बंगाली बताए।

उनसे दो तमंचे व कारतूस तथा चोरी किए गए 10 चांदी के सिक्के, दो चांदी की पाजेब और 35 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की गई, सीओ ने बताया कि रोशन पर अलग-अलग थानों में चोरी के 12 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार दिला कर मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response