उत्तर प्रदेशभारतविविध

UP: जिला अस्पताल में युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा

Dead Body
50views

झांसी: जिला अस्पताल में सोमवार को इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने और सुबह के समय गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

परिजनों को आरोप है कि राहुल वर्मा (24) निवासी काशीराम कालोनी करारी को शुक्रवार रात में पेट में दर्द और उल्टी होने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसी समय से चिकित्सकों ने मरीज पर कोई खास ध्यान नहीं दिया ।

आज सुबह जब राहुल की हालत ज्यादा बिगड़ गयी तो चिकित्सकों ने उसे एक इंजेक्शन लगाया जिसके बाद उसकी मौत हो गयी लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें इसकी जानकारी नही दी और उसको ड्रिप लगा दी साथ ही उन्होंने राहुल का ईसीजी भी किया । इसके बाद चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

मंडलीय चिकित्सा अधिकारी पी के कटियार ने बताया कि शुक्रवार रात को राहुल को पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद डॉ़ अभिषेक साहू ने भर्ती किया था, राहुल को डॉ़ श्याम देख रहे थे, उन्होंने शनिवार को राहुल की कुछ जांचे लिखीं थीं लेकिन जब रविवार को वह राउंड पर आये तो उन्होंने जांचे नहीं करायीं थी। सोमवार सुबह उन्होंने राउंड पर फिर से मरीज को जांच की सलाह दी।

परिजनों ने चिकित्सकों की लापरवाही से राहुल की मौत होने का आरोप लगाया हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा । उन्होंने परिजनों को काफी समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response