अपराधउत्तर प्रदेशभारत

UP: गैंगस्टर की अवैध शस्त्र फैक्ट्री में मिला हथियारों का जखीरा

49views

नोएडा: लोकसभा चुनाव के दौरान बदमाशों के प्रति सख्त हुई थाना दादरी पुलिस को आज विशेष सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, इसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किया है

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक सुजीत उपाध्याय ने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने आज सुबह को एक सूचना के आधार पर गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश जावेद उर्फ जाबर को गांव दतावली से करीब 800 मीटर पहले स्थित अंसल की खण्डर में अर्ध निर्मित बिल्डिंग से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से 7 तमंचे 315 बोर, 1 तमंचा 12 बोर, 1 पौनी 12 बोर, 1 अद्दा 12 बोर एवं 1 आधा बना हुआ तमंचा 315 बोर एवं 1 लोहा गर्म करने की भट्टी व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

WEPANS

उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पूर्व में लूटपाट, चोरी, हत्या के प्रयास, डकैती, अवैध हथियार रखने सहित विभिन्न धाराओं में 25 मुकदमे पूर्व में जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पूछताद के दौरान बताया कि वह अपने साथी जावेद पुत्र अनवर के साथ मिलकर अवैध तमंचे बनाता है।

इन तमंचो को बनाने के बाद बेचकर पैसे कमाते हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने अब तक दो दर्जन से अधिक तमंचे को बनाने के बाद बेच चुका है।,तमंचा खरीदने वाले लोगों की अब तलाश की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response