उत्तर प्रदेशभारत

UP: प्रेमी युगल को होटल में पकड़ने पर परिजनों ने दोनों की शादी करा दी

The girl complained to the police
52views

मंडी धनौरा में प्रेमी युगल को होटल में पकड़ने पर परिजनों ने दोनों की शादी करा दी। शादी के चार दिन बाद ही पति ने पत्नी बनी प्रेमिका को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। पत्नी अपने पति के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। उसने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

युवक थाना क्षेत्र के एक गांव व युवती थाना नौगांवा सादात के एक गांव की रहने वाली है। बीते बुधवार को अमरोहा रोड पर स्थित एक होटल में प्रेमी युगल को युवती के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। परिजनों ने जमकर हंगामा काटा था।

जानकारी मिलने पर प्रेमी के परिजन भी होटल पहुंच गए। यहां उनके परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी करा दी गई। शादी के बाद पत्नी बनी प्रेमिका अपने पति के साथ ससुराल चली गई। शुक्रवार को युवती का भाई उसकी ससुराल से विदा करा कर उसे मायके ले गया।

युवती का आरोप है कि अब उसका पति उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है। युवती ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि वह अपने पति के साथ ही रहेगी।

एसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप का कहना है कि युवक पक्ष को बुलाया गया है। जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

युवती के साथ छेड़छाड़ में सात लोगों के खिलाफ केस

युवती के साथ छेड़खानी के आरोप में न्यायालय के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवती द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक पिता की मौत के बाद एक युवक उस पर बुरी नजर रखता है।

एक दिन उपले पाथने के दौरान युवक ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर धमकी देते हुए चला गया। बाद में फिर आरोपी ने युवती के साथ छेड़खानी की। विरोध किया तो युवक दीपक व उसके पिता नैन सिंह व चार अन्य लोग घर में घुस आए।

उन्होंने उसकी मां के साथ मारपीट की तथा दीपक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट आदि की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response