उत्तर प्रदेशभारतविविध

UP: कार की टक्कर महिला की मौत व सात घायल

Accident
62views

बदायूं: अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से टैम्पो सवार एक महिला की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं ,वारदात के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

उसहैत थाना क्षेत्र के बची गांव के रहने वाले दिनेश अपने परिवार के साथ आवास विकास बी ब्लॉक में किराए पर रहकर बच्चों को पढ़ाते हैं, छुट्टी की वजह से दिनेश की पत्नी आराधना बच्चों के साथ गांव गई थी, शनिवार सुबह करीब पांच बजे आराधना अपने बच्चों व कुछ रिश्तेदार के साथ टैम्पो बैठकर बदायूं आ रहीं थी।

अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे के पास टैम्पो में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो सवार आराधना की मौत हो गई। जबकि घायल रियांश, रिशांत, अयांश, प्रज्ञा, कविता, राकेश और विनय गम्भीर घायल हो गए।

सभी घायलों को पुलिस में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने विनय को छोड़कर अन्य सभी घायलों को हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने आराधना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अलापुर थाना पुलिस का कहना है कि घटना के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response