उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

डाॅक्टर की लापरवाही से महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा

Muzaffarnagar_The_X_India_Hindi
38views

मुजफ्फरनगर। रेलवे रोड स्थित एक निजी अस्पताल के डाॅक्टर की लापरवाही से महिला की मौत का आरोप लगाया गया है। परिजनों ने महिला का शव अस्पताल के सामने रखकर हंगामा किया। इस दौरान रेलवे रोड पर जाम लग गया। सीओ सिटी के समझाने पर परिजन माने। शव को मोर्चरी भेजा गया। इसके बाद यातायात सुचारु हो सका।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी पंकज अपनी पत्नी ललिता के कान का इलाज रेलवे रोड स्थित एक निजी अस्पताल में करा रहे थे। कई दिन पहले ऑपरेशन किया गया तो उसमें परेशानी हो गई। तीन दिन पहले महिला की हालत बिगड़ने पर डाॅक्टर ने उन्हें अन्य अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। महिला को परिजन ऋषिकेश एम्स में ले गए। वहां डाॅक्टरों ने गलत इंजेक्शन लगाने की बात परिजनों को बताई तो उनमें गुस्सा बन चला। आरोप है कि रेलवे रोड अस्पताल के डाॅक्टर ऋषिकेश एम्स भी पहुंच गए। वहां उपचार के दौरान बृहस्पतिवार को महिला की मौत हो गई। इससे नाराज परिजन शव को लेकर बृहस्पतिवार शाम को रेलवे रोड स्थित अस्पताल के बाहर पहुंचे और शव को रख कर हंगामा शुरू कर दिया।

इस पर डाॅक्टर अस्पताल को बंद कर चले गए। हंगामे की जानकारी पर सीओ सिटी व्योम बिंदल शहर कोतवाली व सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ मौके पहुंचे। परिजनों ने डाॅक्टर के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। सीओ के समझाने पर परिजन मान आए। सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि मृतक महिला के परिजन डाॅक्टर के खिलाफ तहरीर देंगे, इसके बाद मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में सीएमओ को भी जानकारी दी है। मृतक महिला के शव को मोर्चरी भेजा गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response