उत्तर प्रदेशभारत

Varanasi: तेज धमाके से दहल गया इलाका, दो लोग झुलसे, चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी फटी

varanasi news
39views

बरेका में इलेक्ट्रिक स्कूटी की चार्जिंग के दौरान तेज धमाके के साथ उसकी बैटरी में आग लग गई। हादसे में पास ही काम कर रहे दो मजदूर झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए बरेका के केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेका स्थित सोमेश्वर दास के क्वार्टर में सुबह के समय प्लंबर पाइप का काम कर रहे थे। उसी समय पास ही खड़ी स्कूटी चार्ज हो रही थी। चार्जिंग के दौरान बैटरी में तेज धमाके के साथ आग लग गई।

आग लगने से घर में रखे सामान जल गए। लोगों ने दौड़कर आग पर काबू पाया। हादसे में बेटावर निवासी महेंद्र राजभर और अतुल झुलस गए। डॉक्टरों ने दोनों की हालत स्थिर बताई है।

युवक का मोबाइल छीना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मवइया स्थित सेंट्रल बैंक के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने बुधवार शाम एक युवक का मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले युवकों को पकड़ लिया। सारनाथ थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान चौबेपुर क्षेत्र के चुहलपुर निवासी सुनील कुमार और आकाश कुमार के रूप में हुई है। दोनों के पास बिना नंबर प्लेट की बाइक भी बरामद हुई है।

तीन गोवंश के साथ एक गिरफ्तार

टेंगरा मोड़ से पुलिस ने एक पिकअप से तीन गोवंश बरामद कर उनकी तस्करी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान मिर्जामुराद थाना के साधु कुटिया कुल्लीपुर निवासी राकेश उर्फ सलीम के रूप में हुई है। रामनगर थाने की पुलिस ने राकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response