उत्तर प्रदेशभारत

दोस्तों के साथ ट्यूशन पढ़ने के गए,छात्र को क्रिकेट खेलने के दौरान करंट लगा

death of student
52views

नागफनी थाना क्षेत्र में छत पर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा आठवीं का छात्र लक्ष्य यादव बिजली लाइन की चपेट में आकर झुलस गए। छात्र टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने गया था। इसी दौरान वह दोस्तों के साथ छत पर क्रिकेट खेलने पहुंच गया था। टीचर और साथी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कटघर थाना क्षेत्र के बरवालान निवासी सतीश यादव का बड़ा बेटा लक्ष्य यादव(16) 8वीं कक्षा का छात्र था। लक्ष्य यादव नागफनी के बंगला गांव निवासी सोनू चौहान और उनकी पत्नी झनक से ट्यूशन पढ़ता था। सोनू और उनकी पत्नी ने ट्यूशन पढ़ाने के लिए बंगला गांव में चार खंभा मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ाने के लिए एक मकान किराये पर ले रखा है।

टीचर सोनू चौहान ने बताया कि इन दिनों परीक्षा चल रही हैं। छुट्टी होने के बावजूद छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए बुलाया था। इस बीच सभी बच्चे समय से पहले आ गए थे। तब बच्चे छत पर क्रिकेट खेलने चले गए थे। इसी दौरान पड़ोस के मकान की छत पर गेंद चली गई थी। तब लक्ष्य गेंद उठाने के लिए चला गया था।

इसी दौरान मकान के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में लक्ष्य आ गया। करंट लगने से छात्र झुलस गया। अन्य छात्रों के शोर मचाने पर टीचर भी छत पर पहुंच गए और वह उसे उठाकर जिला अस्पताल ले गए पहुंच गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्र की मौत की सूचना मिलने पर छात्र के पिता सतीश यादव, मां रजनी, छोटा भाई शुभ यादव भी जिला अस्पताल आ गए। छात्र के पिता सतीश कटरा नाज में एक दुकान पर नौकरी करते हैं। नागफनी एसओ चमन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response