अपराधउत्तराखंडभारत

‘Propose Day’ पर दोस्त ने Girlfriend को कर दिया प्रपोज तो युवक की कर डाली हत्या

friend murder in Kaliar
94views

हरिद्वार (Uttarakhand)। प्रपोज डे पर एक युवक ने अपने दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज कर दिया तो दोस्तों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि दो युवकों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

 

मामला हरिद्वार जिले के कलियर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले सुहैल और मुराद ने मिलकर अपने दोस्त कासिफ को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की मौत के बाद उसकी की मां ने सुहैल और मुराद पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि वेलेंटाइन वीक में प्रपोज डे के दिन कासिफ ने सोहेल की प्रेमिका को प्रपोज कर दिया था। यानी वह उसे अपनी प्रेमिका बनाना चाहता था। जिससे सुहेल नाराज था।

 

रविवार शाम को तीनों दोस्त सूरतवालों की खानकाह के पास बैठे थे। तभी कासिफ ने सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज करने की बात छेड़ दी। इससे सुहैल तिलमिला उठा और मुराद के साथ मिलकर कासिम की चाकू घोंपकर कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर दोनों युवक फरार हो गए।

कलियर थाना इंचार्ज दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुराद को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सुहैल की धर पकड़ की कोशिश  भी जारी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response