उत्तराखंड

शादी का वक्त पास आया,तो तोड़ी शादी, अब रेप का मुकदमा दर्ज

symbolic Photo
20views

शादी का वक्त पास आया तो एक युवक शादी से मुकर गया। जबकि, युवती से उसकी सगाई और गोद भराई की रश्म भी हो चुकी थी। शादी के कार्ड भी बांटे जाने लगे तब उसने एक महंगी कार मांगी और रिश्ता तोड़ दिया। इससे पहले वह युवती से कई बार दुष्कर्म कर चुका था। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला कैंट थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार युवती की सोशल मीडिया के माध्यम से गढ़वाली कॉलोनी निवासी प्रदीप कश्यप के साथ जान पहचान हुई थी। दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। दोनों ने 2021 में शादी का वादा कर लिया। प्रदीप के कहने पर युवती ने अपने घर वालों को भी राजी कर लिया और पिछले साल जून में दोनों के परिवारों में शादी को लेकर बात तय हो गई।

पिछले साल जून में ही दोनों परिवारों की मौजूदगी में सगाई और गोद भराई की रश्म भी हो गई। युवती का कहना है कि उसने शादी पक्की होने के बाद उसके साथ कई बार विभिन्न स्थानों पर दुष्कर्म किया। दोनों की शादी इस साल 14 फरवरी को होनी थी। लेकिन, एनवक्त पर वह शादी से मुकर गया। परिवार वालों ने दबाव बनाया तो फिर से वह अप्रैल में शादी करने को राजी हो गया।

युवती के परिवार वालों ने शादी के कार्ड बांटने शुरू कर दिए। लेकिन, अब वह एक महंगी कार दहेज में मांगने लगा और शादी से फिर इन्कार कर दिया। एसएचओ कैंट जीसी शर्मा ने बताया कि प्रदीप कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response